दीपिका ने रणवीर पर ये 3 चीजें करने पर लगाई रोक, रणवीर सिंह ने किया खुलासा

आज का विषय दीपिका ने रणवीर पर यह तीन चीजें करने पर रखा ही रूक रणवीर सिंह ने किया खुलासा है नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में स्वागत है. रणवीर सिंह की शादी बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ हो चुके हैं ऐसा माना जा रहा है कि बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन शादियों में से एक रणवीर सिंह की शादी और दीपिका पादुकोण की शादी मानी जा रही है.

लेकिन हम आपको एक ऐसी बड़ी खबर के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप इससे पहले नहीं सुने होंगे. दरअसल रणवीर सिंह की शादी दीपिका पादुकोण के साथ हो चुकी है और इसी वजह से दीपिका पादुकोण ने ऐसी तीन चीज है. जिसे रणवीर सिंह पर करने पर रोक लगा दी गई है. अगर आप भी उन तीन चीजों के बारे में जानना चाहते हैं और अगर आप भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैन है इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़िए.
एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर सिंह से एक रिपोर्टर ने पूछा कि आपके ऐसी कौन सी तीन आदतें हैं जो दीपिका पादुकोण को पसंद नहीं आती और दीपिका पादुकोण ने आप पर उन तीन चीजों को लेकर बैन लगाया है. रणवीर सिंह ने कहा कि वह तीन चीज है घर से बिना खाए बाहर निकलना घर के बाहर ज्यादा देर तक रहना और दीपिका पादुकोण की किसी भी कॉल को मिस करना यानी इन तीन चीजों पर दीपिका पादुकोण ने रोक लगाई है.
अगर आपको भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पसंद आती है तो इस खबर को लाइक जरूर करके और कमेंट में अपने टिप्पणियां जरूर दीजिए.